Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

सोलापूर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापूर ( Solapur) जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां शराब पीकर घर में गाली-गलौज करने वाले पिता की उसके बेटे ने बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। इतना ही नहीं बल्कि हत्या के बाद लड़के ने शव को शिंगणापुर घाट में फेंक दिया। सोलापुर ग्रामीण पुलिस बल की स्थानीय अपराध शाखा टीम ने केवल 12 घंटे में मामले को सुलझा लिया है और लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

बेटे ने की पिता की हत्या 

15 नवंबर को जानकारी सामने आई कि शिंगणापुर- नातेपुते रोड पर भवानी घाट में एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर दी गई। गहन जांच करने पर पता चला कि हत्या करने वाला व्यक्ति मालशिरस तालुका के कोंडबावी का रहने वाला था। इस जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क किया। 

ऐसे हुआ खुलासा 

इस समय मृतक के बेटे सूरज सावंत ने शव की पहचान की और कहा कि यह मेरे पिता पांडुरंग चंद्रकांत सावंत का शव है। साथ ही, सूरज पांडुरंग सावंत की शिकायत के अनुसार, नातेपुते पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।  पुलिस ने इस मामले में गहन जांच शुरू की। 

लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या 

जांच के दौरान मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मृतक के बेटे सूरज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान लड़के ने कबूल किया कि मृतक पांडुरंग सावंत पिछले कई सालों से शराब पीकर और घर के लोगों को पीटकर परेशान कर रहा था, इसलिए उसने उनकी परेशानी से तंग आकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। 

हत्याकांड में पत्नी भी शामिल 

इतना ही नहीं बल्कि उसने यह भी कहा कि सबूत मिटाने के इरादे से उसने अपने पिता के शव को एक बैग में भरकर नातेपुते के शिंगणापुर घाट में फेंक दिया। आपको बता दें कि मृतक पांडुरंग सावंत की पत्नी संगीता भी इस अपराध में शामिल पाई गई और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से पूरे सोलापूर में सनसनी मची हुई है।