Kalyan Railway Police Station

Loading

ठाणे: कल्याण रेलवे पुलिस ने मोबाइल चोर को बचाने के लिए पुलिस टीम के सामने कपड़े उतारकर डांस करने के आरोप में तीन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह घटना कल्याण के करपेवाड़ी इलाके में हुई। 

मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में कल्याण रेलवे स्टेशन पर चोरी के मामले बढ़ रहे है। इसे लेकर पुलिस को शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें एक संदिग्ध आरोपी की गतिविधि ज्यादा दिखी। आरोपी की पहचान संजय भोसले के रूप में हुई है। सीसीटीवी की सहायता से पुलिस ने संजय पता लगाया और उसे ढूंढने के लिए उसके घर गई। इसी दौरान पुलिस को देखकर तीन महिलाओं ने अपने कपडे उतारे और नाचने और चिल्लाने लगीं। उन्होंने घर और सड़क पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने बताया कि महिला ने उनकी बातों को सुनने से इनकार कर दिया, इसलिए हमने सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया।

महिलाओं ने किया घर और सड़क पर भारी हंगामा

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मुकेश धागे ने कहा, “मोबाइल फोन चोरी की संख्या बढ़ रही थी और हमने हाल ही में एक कंप्यूटर की शिकायत दर्ज की थी। जांच का आदेश दिया गया था और हमारी टीम को इलाके में एक संदिग्ध के बारे में जानकारी मिली थी।”

धागे ने कहा कि “उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी है और किसी को हरकत में पाया है। तकनीकी जानकारी और फुटेज से मिले फोटो के आधार पर शुक्रवार को एक टीम संदिग्ध के घर गई। वह अंदर छिपा हुआ था और जैसे ही घर की महिलाओं ने हमें देखा तो उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए और नाचने और चिल्लाने लगीं। उन्होंने घर और सड़क पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने सुनने से इनकार कर दिया, इसलिए हमने सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया।” पुलिस ने यह भी कहा कि बाद में संदिग्ध को भी हिरासत में लिया गया।