अंबरनाथ में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या

    Loading

    अंबरनाथ : अंबरनाथ में दो सगे भाइयों पर जानलेवा (Deadly Attack) हमला किए जाने की घटना सामने आयी है। इसमें एक भाई को गोली (Bullet) लग जाने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत (Death) हो गई और हमलावरों (Attackers) ने दूसरे भाई पर तेजधारदार हथियार से हमला किया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। शहर के एक निजी अस्पताल में उसको इलाज के लिए भर्ती किया गया है। शिवाजीनगर चौक पर शिवसेना शाखा के सामने दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर में हड़कंप मच गया है। मृतक का नाम तुषार गुंजाल बताया गया है। 

    जानकारी के मुताबिक शहर के पूर्व परिसर के शिवाजीनगर शाखा के सामने एक स्कॉर्पियो कार से आए 3 से 4 अज्ञात हमलावरों ने वहां खड़े तुषार गुंजाल और गणेश गुंजाल पर हमला किया इसमें तुषार गुंजाल के सीने में 2 गोली लग जाने से उसकी मौत हो गई वही गणेश गुंजाल पर उन हमलावरों में से एक ने चॉपर से हमला किया जिसके चलते वह भी गंभीर घायल हो गया है। 

    व्यवसाय को लेकर हत्या हुई 

    सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर भोगे और सहायक पुलिस आयुक्त जगदीश सातव ने घटना स्थल का दौरा किया। परिसर में चर्चा है कि कंस्ट्रक्शन व्यवसाय को लेकर यह हत्या हुई है। वैसे पुलिस घटना स्थल के पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी लगा दी थी।