Suresh Mhatre aka Balya Mama joins Nationalist Congress Party

    भिवंडी : ठाणे (Thane) जिले के तेज तर्रार (Flamboyant) नेता सुरेश (Suresh) उर्फ बाल्या म्हात्रे (Balya Mhatre) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) में शामिल हो गए। मुंबई स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भवन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पक्ष प्रवेश के लिए आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री अजित (दादा) पवार, प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील और ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ सहित तमाम अन्य राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    गौरतलब है, कि ठाणे जिले के तेज तर्रार, दबंग नेता माने जाने वाले सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा मुंबई स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भवन में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उपमुख्यमंत्री अजित (दादा) पवार और प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील द्वारा बाल्या म्हात्रे को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता प्रदान की गई। 

    चुनाव में विजय पताका फहराएगी

    मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश के उपरांत सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा ने कहा कि ठाणे जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पार्टी की बेहतरी के लिए सदैव जनहितार्थ कार्य करूंगा। आगामी चुनाव में ठाणे जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी बेहद मजबूत होकर उभरेगी और चुनाव में विजय पताका फहराएगी।

    प्रवेश का जोरदार स्वागत किया

    गौरतलब है, कि ठाणे जिले के दबंग नेता माने जाने वाले सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा काफी समय तक शिवसेना से जुड़े थे। ठाणे जिला परिषद के पूर्व बांधकाम सभापति सहित कई पदों पर कार्य करने का अनुभव हासिल है। कुछ माह पूर्व ही उन्होंने शिवसेना के सभी पदों से इस्तीफा दिया था। शिवसेना से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले के बेहद करीबी होने के कारण म्हात्रे का कांग्रेस पार्टी में प्रवेश तय माना जा रहा था, बावजूद सारी अटकलों को विराम देते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम कर सबको चौंका दिया है। बाल्या मामा के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश करने से ठाणे जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ताकत में इजाफा होने की संभावना है। ठाणे जिला शहर और ग्रामीण राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनके राष्ट्रवादी कांग्रेस में प्रवेश का जोरदार स्वागत किया।