ठाणे में एकनाथ शिंदे के समर्थन में लगे ‘बाहुबली’ वाले बैनर

    Loading

    ठाणे : ठाणे में एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का समर्थन (Support) में उनके समर्थकों (Supporters) ने ताकत झोंक दी है। अब दूसरी ओर शिवसेना (Shiv Sena) दक्षिण भारतीय विभाग ने एकनाथ शिंदे को बाहुबली (Bahubali) की उपाधि देते हुए बाहुबली के रूप में एक बड़ा बैनर शहर में खड़ा किया है। जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बैनर (Banner) के जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई है कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के बाहुबली हैं। 

    शिंदे गुट के समर्थन में शक्ति का प्रदर्शन

    शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को ठाणे महानगरपालिका के 67 पूर्व नगरसेवकों का समर्थन मिलने का दावा किया जाता रहा है। हालांकि, अभी भी करीब 40 फीसदी ऐसे पूर्व नगरसेवक है। जिन्होंने ने अब तक अपना पत्ता नहीं खोला है। वहीं दूसरी तरफ शिंदे का गुट शिंदे के समर्थन में ताकत का प्रदर्शन करता नजर आ रहा है। दूसरे दिन ही शिवसेना के दक्षिणी विभाग के कार्यकर्ताओं ने एक बड़ा बैनर लगा रखा है। जिसमें एकनाथ शिंदे सीधे बाहुबली की छवि में दिखाया गया हैं और यह बैनर अब सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। 

    यह बैनर एकनाथ शिंदे के आवास के बाहर बैनर लगाया गया है। दक्षिण भारतीय प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने अभी इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। हालांकि, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि इस बैनर के माध्यम से हिंदुत्व की राह पर चलने वाले एकनाथ शिंदे की जीत का संदेश दिया गया है।