Bulldozer

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी महानगरपालिका कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल (Bhiwandi Municipal Commissioner Vijay Kumar Mhasal) के निर्देश पर नाला सफाई (Drain Cleaning) में बाधक होने वाले नालों पर हुए निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है, साथ ही नाले पर बने अवैध निर्माण पर बुलडोजर (Bulldozer) चल रहा है। साईं बाबा मंदिर से फ्लोरा होटल तक नाले पर हुए अवैध बांधकाम निर्माण को महानगरपालिका के कर्मचारियों की टीम ने तोड़कर गिरा दिया। उक्त मौके पर शहर विकास विभाग प्रमुख साकिब खरवे, सहायक आयुक्त फैसल तातली, बीट निरीक्षक हनुमान म्हात्रे, आदेश जाधव, आतिश जाधव आदि महानगरपालिका कर्मी मौजूद थे। 

    गौरतलब है कि महानगरपालिका कमिश्नर विजय म्हसाल ने नाला सफाई कार्यों में बाधा निर्माण करने वाले नालों पर अवैध तरीके से निर्मित निर्माणों को फौरन तोड़े जाने का आदेश दिया है। भिवंडी कल्याण मार्ग स्थित साईं बाबा मंदिर से फ़्लोरा होटल के नाले पर कुछ अवैध निर्माण होने से नाला सफाई कार्य को अंजाम देने में दिक्कत हो रही थी। 

    कमिश्नर म्हसाल के निर्देश और अतिक्रमण उपायुक्त दीपक पुजारी के मार्गदर्शन में महानगरपालिका प्रभाग क्रमांक समिति-2 सहायक आयुक्त तातली की टीम ने नाले पर हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर नाला सफाई कार्य को आसान कर दिया। नालों पर हुए अवैध निर्माणों पर हो रही तोड़क कार्रवाई से अवैध निर्माणकर्ताओं में हड़कंप मच गया है।