Ulhasnagar Politics

    Loading

    उल्हासनगर: उल्हासनगर (Ulhasnagar) में एक आदिवासी महिला की जमीन हड़पने के मामले में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली शिवसेना गुट के शहर प्रमुख राजेंद्र चौधरी (Rajendra Chaudhary ),  पूर्व नगरसेवक गोदु किशनानी,  सहित कुल 15 लोगों के खिलाफ स्थानीय सेंट्रल पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने  के बाद राजेंद्र चौधरी को एक रात पुलिस स्टेशन में गुजारनी पड़ी। इसके बाद शनिवार को राजेंद्र चौधरी ने अपने अन्य समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) से मुलाकात की। 

    मुलाकात के बाद शनिवार की देर शाम राजेंद्र चौधरी के समर्थकों ने  सोशल मीडिया पर मुलाकात के फोटो भी शेयर किए, जिसमें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राजेंद्र चौधरी के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। इससे कयास लगने लगे हैं कि चौधरी बाला साहब की शिवसेना के प्रमुख मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट में प्रवेश कर सकते है। वहीं, पूर्व नगरसेवक और शहर के व्यवसायी गोदू किशनानी और प्रवीण किशनानी की ओर से कहा गया कि शिंदे परिवार से मेरे जो अच्छे संबंध हैं, उन्हें बिगाड़ने  के लिए किसी ने राजनीतिक षड्यंत्र रचा है लेकिन जांच के बाद सच्चाई सामने आकर रहेगी। 

    शिंदे ग्रुप में शामिल हो सकते हैं राजेंद्र चौधरी! 

    किशनानी की ओर से कहा गया है कि मेरे परिसर में कुछ काम के लिए क्षेत्रीय सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे से मैंने सांसद निधी का आग्रह किया था, तो उल्हासनगर के नागरिकों की हित वाले कार्य के लिए उन्होंने निधी मंजूर कराई और प्रत्यक्ष रूप से काम भी हो चुका हैं।  राजेंद्र चौधरी और मुख्यमंत्री शिंदे की मुलाकात के दौरान उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली युवा सेना के कल्याण जिला अधिकारी धीरज ठाकुर, उल्हासनगर युवासेना के शहर अधिकारी बाला श्रीखंडे, उत्तर भारतीय शहर संगठक के.डी. तिवारी, उपशहर प्रमुख संदीप गायकवाड, पूर्व नगरसेवक सुमीत सोनकांबले, पूर्व नगरसेवक और विभाग प्रमुख सुरेश सोनवणे आदि उपस्थित थे। इस मुलाकात के बाद उल्हासनगर के लोग ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही राजेंद्र चौधरी और उनके समर्थक शिंदे ग्रुप में शामिल हो सकते हैं।