File Photo
File Photo

    Loading

    कल्याण: टिटवाला पुलिस स्टेशन (Titwala Police Station ) क्षेत्र में 6 फरवरी को उम्भरानी पानी की टंकी के पास स्थित आवास पर एक 40 वर्षीय महिला की गला घोटकर हत्या (Murder) कर दी गयी। पहले इसे आत्महत्या बताया गया, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट (Medical Report) से निष्कर्ष निकला की यह आत्महत्या की घटना नहीं, बल्कि एक हत्या थी। अब  पुलिस (Police) की जांच में खुलासा हुआ है कि जमीन के विवाद में देवर ने अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। टिटवाला पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी सुरेश वाघे को गिरफ्तार कर लिया है।

    मयत ध्रुपदा वाघे एक 40 वर्षीय महिला, 6 फरवरी को टिटवाला के पास उभरानी में एक पानी की टंकी के पास अपने आवास पर मृत पाई गई थी। कल्याण तहसील के पोस्ट रहना के इस मामले में आकस्मिक मौत की सूचना मिली थी, लेकिन क्षेत्र में अफवाहें फैल रही थी कि यह आत्महत्या नहीं,बल्कि एक हत्या है। स्थानीय लोगों ने मामले की गहन जांच की मांग की और मृतक महिला ध्रुपद जयराम वाघे (40) की मौत की जांच चल रही थी।

    पुलिस जांच के दौरान उसकी बहन आशा वाघे से मृतक महिला की मौत की सूचना मिली थी कि मय्यत ध्रुपदा और उसके भाई सुरेश त्र्यंबक वाघे के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतका के देवर सुरेश त्र्यंबक वाघे को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसने कबूल किया कि उसने जमीन के विवाद में अपने भाई की पत्नी ध्रुपद का गला दबाकर हत्या कर दी। टिटवाला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी के मार्गदर्शन में विजय सुर्वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपी को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उसे 14 तारीख तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।