प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

ठाणे में राजकीय रेलवे पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल यहां रेलगाड़ियों में यात्रियों का सामान चुराने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Loading

ठाणे: राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने शुक्रवार को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रेलगाड़ियों में यात्रियों का सामान चुराने (Stealing Luggage) वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करने और उनके द्वारा की गई 12 चोरियों की गुत्थी सुलझाने का दावा किया। एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों व्यक्ति मूल रूप से तमिलनाडु के वेल्लोर के रहने वाले हैं और उन्होंने मुंबई के बाहरी इलाके में बदलापुर-डोंबिवली-टीटवाला पट्टी पर कई ट्रेन यात्रियों को निशाना बनाया था।

जीआरपी को एक मई को कल्याण स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक के पास चार लोगों के संदिग्ध रूप से घूमने की सूचना मिली। पुलिस ने चारों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे रेलगाड़ियों में यात्रियों के सामान की चोरी की कम से कम एक दर्जन घटनाओं में शामिल थे।

जीआरपी के वरिष्ठ निरीक्षक अरशुद्दीन शेख और किरण उंद्रे ने कहा कि पुलिस ने पकड़े गए चार लोगों के पास से 11 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया, जिनकी कुल कीमत 2.7 लाख रुपये है। चारों आरोपियों की पहचान सत्यराज ओंथुरगा (26), कृष्ण गणेश (27), स्खतिवेल अवलुदन (27) और गणेश सेलवन (24) के रूप में की गई है। 

(एजेंसी)