बाजार पेठ पुलिस स्टेशन क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटनाएं

    Loading

    कल्याण : कल्याण परिमंडल 3 के तहत आने वाले कल्याण पश्चिम स्थित बाजार पेठ पुलिस स्टेशन क्षेत्र (Bazar Peth Police Station Area) में चोरी (Theft) की घटनाओं में इजाफा हुआ है। यहां के रोहिदास वाड़ा इलाके में चोरों (Thieves) ने जमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया हैं। रोहिदास जनता समाज ने बाजार पेठ पुलिस से यहां चोरों की जांच करने और  चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और पुलिस की गश्त बढ़ाने का अनुरोध किया है।

    कल्याण पश्चिम में संत रोहिदास वाड़ा स्थित तुलसी वृंदावन हनुमान मंदिर में दिन में और रात में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। यहां हो रही चोरी की घटनाओं से यहां रहने वालों की जान को भी खतरा है। गर्डुला, शराबी, आवारा, 14 से 15 साल के बच्चे भी तरह-तरह के नशा कर रहे हैं और घर में घुसकर चोरी कर रहे हैं। इससे निवासियों के जीवन के लिए खतरा है और एक बड़ी दुर्घटना नहीं होनी चाहिए, यहां हर दिन बड़े पैमाने पर मोबाइल फोन चोरी और अन्य चोरी की घटनाएं हो रही हैं और मोबाइल फोन चोरी होने के मामले में पुलिस केवल मोबाइल फोन खो जाने की शिकायत ही दर्ज लेती है।

    पुलिस गश्त बढ़ाने का अनुरोध किया गया 

    चोरी की इन घटनाओं से रहवासी डरे हुए हैं और पुलिस इन चोरों की जांच कर जल्द से जल्द चोरी का सामान बरामद करें। साथ ही रोहिदास जनता समाज की ओर से बाजार पुलिस से संत रोहिदास वाड़ा के तुलसी वृंदावन हनुमान मंदिर क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने का अनुरोध किया गया है। इस संबंध में पुलिस उपनिरीक्षक जनार्दन जाधव को स्थानीय नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल की तरफ से एक ज्ञापन दिया गया है। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष रमेश वलंज, सदस्य नामदेव भोईर, कमलेश भोईर, बालाजी फावड़े, महेंद्र बॉम्बे, विनायक वलंज, अंजलि वलंज, रंजना भोईर, रुशाली भोइर सहित अन्य निवासी मौजूद थे।