Thane Crime
File Photo

Loading

नवी मुंबई: छोटा भाई (Younger Brother) अपने बड़े भाई (Elder Brother) को व्यवसाय में मदद नहीं करता था, इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में अक्सर विवाद होता रहता था, लेकिन शनिवार को दोनों भाइयों में विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्दन में चाकू (Knife) से जानलेवा हमला (Attack) कर दिया। हमला करने के बाद चाक़ू बड़े भाई की गर्दन में अटक गयी थी। तेजस को गंभीर रूप से जख्मीं हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस घटना के बाद से छोटा भाई अभी तक फरार है। इस मामले की शिकायत सानपाडा पुलिस स्टेशन (Sanpada Police Station) में दर्ज कराई गयी है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तेजस सिंह का सानपाडा में पानी वितरण का व्यवसाय है। इस काम में उसका छोटा भाई मोनिश उसकी मदद नहीं करता था। तेजस चाहता था कि मोनिश व्यवसाय में उसकी सहायता करें। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में आए दिन विवाद होता रहता था। बताया गया कि शनिवार के दिन भी दोनों भाइयों में जमकर विवाद हुआ मामला इतना अधिक बढ़ गया कि मोनिश ने तेजस की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया और उसे जख्मीं हालत में छोड़कर फरार हो गया। तेजस को जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ डाक्टरों ने गर्दन में अटकी चाकू को बाहर निकाला। 

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया कि हमले के बाद तेजस बेहोश हो गया था इसलिए उसके परिवार के सदस्यों को यह बात पता नहीं चल सकी कि यह हमला मोनिश ने किया है। इसलिए घर के सदस्यों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन जब तेजस को होश आया तो उसने बताया कि उस पर यह हमला किसी और ने नहीं बल्कि मोनिश ने किया है। पुलिस ने मोनिश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मोनिश के साथ उसके दोस्त महेश काम्बले के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है क्योंकि हमले के समय वह भी मौजूद था। सानपाडा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बापूराव देशमुख ने बताया फरार दोनों आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।