एनसीपी कार्यकर्ताओं ने ठाणे महानगरपालिका के अधिकारी महेश आहेर की पिटाई की, बताई जा रही ये वजह

    Loading

    ठाणे : ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation) अतिक्रमण विभाग के दबंग सहायक आयुक्त महेश आहेर (Mahesh Aher) को बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) कार्यकर्ताओं (Workers) ने पीट दिया। यह घटना महानगरपालिका मुख्यालय भवन के प्रवेश द्वार पर हुई। महानगरपालिका के सुरक्षा गार्डों के सामने हुई इस घटना ने महानगरपालिका की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। 

    ठाणे महानगरपालिका अतिक्रमण विभाग के सहायक आयुक्त महेश अहेर शाम को काम खत्म कर घर जा रहे थे। उस वक्त उनके साथ महानगरपालिका का एक और एक रिवाल्वर धारी पुलिस का एक सुरक्षाकर्मी भी था। महानगरपालिका मुख्यालय भवन के प्रवेश द्वार पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चार कार्यकर्ता आए और उनके साथ मारपीट की। राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक जितेंद्र आव्हाड के कार्यकर्ताओं ने यह पूछकर मारपीट की कि क्यों वह आव्हाड की बेटी और दामाद को जान से मारने की धमकी तो नहीं दे रहा है। हलांकि, सुरक्षाकर्मी आहेर को बचाने के लिए दौड़े और उनमें से उनके सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने बंदूक निकाल ली। फिर भी वे कार्यकर्ता उसी स्थान पर डटे रहे। कुछ देर बाद महानगरपालिका और नौपाड़ा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी महानगरपालिका मुख्यालय पहुंचे और आहेर को पुलिस सुरक्षा में इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल ले गए। 

    ऑडियो टेप प्रसारित होने के बाद यह हमला हुआ

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उनके नेता जितेंद्र आव्हाड और उनके परिवार को मारने के लिए तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर बाबाजी उर्फ सुभाष सिंह ठाकुर की मदद से शूटरों की तैनाती के बारे में बातचीत का एक ऑडियो टेप प्रसारित किया गया है और इस ऑडियो में बातचीत टेप महानगरपालिका के असिस्टेंट कमिश्नर महेश आहेर का है। ऑडियो टेप प्रसारित होने के बाद यह हमला हुआ।