Police administration alerted to Thirtyfirst in Kalyan-Dombivali, formed 'Special 20 Team'

  • 6 जगह की जाएगी नाकेबंदी
  • ड्रोन कैमरा से रखी जायेगी नजर
  • कर्फ्यू के दौरान घूमने वाले नशेड़ियों की खैर नहीं

कल्याण. नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के अलावा नए साल (New Year) के सामूहिक जश्न और नशेड़ियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस (Police) ने कमर कस ली है। कल्याण पुलिस परिमंडल-3 के डीसीपी विवेक पानसरे (DCP Vivek Pansare) ने थर्टी फर्स्ट  की जानकारी देते हुए कहा कि ‘20 स्पेशल टीम’ (‘Special 20 Team’) बनाई गई है जो पूरे परिमंडल की निगरानी करेगी। इसके अलावा 6 जगहों पर नाकेबंदी की गई है, जिसमें दुर्गाडी किला,पलावा सिटी नाका,टाटा पावरहाउस,गांधारी ब्रीज, बदलापुर नाका और शहाड़ ब्रीज शामिल है। 

डीसीपी पानसरे ने कहा कि कल्याण में कोरोना का सर्वाधिक प्रभाव है इसलिए नाइट कर्फ्यू में रात 11 बजे के बाद और सुबह 6 बजे के बीच 5 लोगों के एक साथ इकठ्ठा होने पर प्रतिबंध लगाया गया है। साथ ही शहर के सभी सोसाइटियों को सतर्क किया गया है कि सोसाइटी अथवा बिल्डिंग के टेरिस पर किसी प्रकार का सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं किया जा सकता। ड्रोन कैमरा से शहर की निगरानी की जाएगी और कानून का उलंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का संकेत दिया गया है। 

सभी चौक-चौराहों पर कड़ी निगरानी

दूसरी तरफ, शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। कल्याण ट्रैफिक विभाग के इंचार्ज सुखदेव पाटील ने कहा कि हम लगातार मुहिम चला रहे हैं। ड्रिंक एंड ड्राइव के लिए हमारी पूरी टीम तैयार है और शहर के सभी चौक-चौराहों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।