Maharashtra Political Crisis

    कल्याण: कल्याण पश्चिम के शिवसेना विधायक विश्वनाथ भोईर (MLA Vishwanath Bhoir) का फोन भी बंद है और वह भी नॉट रिचेबल (Not Reachable) हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि विधायक विश्वनाथ भोईर शिवसेना के बागी नेता और ठाणे जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के साथ गुवाहाटी (Guwahati) के पांच सितारा होटल में रुके हुए हैं। कल्याण पश्चिम के शिवसेना विधायक विश्वनाथ भोईर के बंगले पर भी किसी अप्रिय घटना को टालने के लिए पुलिस तैनात हो गई हैं। शिवसेना के स्थानीय पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं में असमंजस की स्थिति देखी जा रही हैं। कोई खुलकर कोई बात नहीं करना चाहता है सभी वेट एवं वॉच की स्थित में हैं।

    शिवसेना के कुछ पदाधिकारी,कार्यकर्ता कह रहे हैं कि कुछ नहीं होगा, सब ठीक हो जाएगा, जबकि कुछ पूर्व नगरसेवक ठाणे के कद्दावर नेता एकनाथ शिंदे के साथ रहने की बात कह रहे हैं।  कुछ लोग ठाकरे की शिवसेना के साथ निष्ठा व्यक्त कर रहे हैं। कल्याण पूर्व से शिवसेना नगरसेवक रहे महेश गायकवाड़ ने सोशल मीडिया पर एक बैनर पोस्ट कर एकनाथ शिंदे को बधाई दी है कि शिंदे साहेब आगे बढ़ो, हम आपके साथ हैं। यही हाल पूर्व नगरसेवक जयवंत भोईर का है, वह विधायक विश्वनाथ भोईर के करीबी हैं।

    कई नेता नहीं उठा रहे फोन

    शिवसेना के कई स्थानीय पदाधिकारी, पूर्व नगरसेवकों ने तो पत्रकारों का फोन ही उठाना बंद कर दिया हैं क्योंकि उनके पास देने के लिए कोई सटीक उत्तर नहीं हैं या वह उत्तर देने से कतरा रहे हैं।