Vishwanath Bhoir

Loading

कल्याण: सांसद प्रियंका चतुवेर्दी (Priyanka Chaturvedi) द्वारा फिल्मी डायलॉग मारने के लिए सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की आलोचना की गई थी, जिसको लेकर कल्याण पश्चिम से शिवसेना (Shiv Sena) विधायक (MLA) विश्वनाथ भोईर (Vishwanath Bhoir) ने भी फिल्म के एक डायलॉग के जरिए इस आलोचना का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि चूंकि प्रियंका चतुवेर्दी खुद कांग्रेस को धोखा देकर सांसद बनकर शिवसेना में आई हैं, इसलिए उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा है, जिनके घर शीशे के होते हैं, वह दूसरे के घर पर पत्थर नहीं मारते।

विधायक भोईर ने कहा चूंकि प्रियंका चतुर्वेदी एक महिला हैं इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जाएगा। लेकिन अगर यह बयान किसी आदमी ने दिया होता तो उसे उसी तरह जवाब दिया जाता। स्वयं चतुर्वेदी ने कितनी जगहों की यात्रा की है, उन्हें अपनी पृष्ठभूमि की जांच करनी चाहिए, मुख्यमंत्री ने एक तरह से बगावत कर क्रांति कर दी है। जब वह एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाते हैं तो उन्हें गद्दार कहा जाता है, लेकिन यहां हम मूल शिवसेना पार्टी में हैं, इसमें विश्वासघात कहां से आया?

उनके पास कोई विकासात्मक एजेंडा नहीं है, इसलिए ऐसी फिल्मों के संवाद लोगों की सहानुभूति और प्रशंसा हासिल करने के लिए बोलते हैं, हम विकास की बात करते हैं। श्रीकांत शिंदे वह मुख्यमंत्री के काम पर मत मांग रहे हैं। विधायक विश्वनाथ भोईर ने पिक्चर के डायलॉग को समाप्त करने के लिए प्रियंका चतुर्वेदी की आलोचना की और कहा क्योंकि उनके पास कोई एजेंडा नहीं है।