Ulhasnagar Municipal Corporation

    Loading

    उल्हासनगर : महानगरपालिका कमिश्नर अजीज शेख (Municipal Commissioner Aziz Sheikh) ने महानगरपालिका कमिश्नर का कार्यभार संभालते ही लंबित मामलों का निदान करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी के रूप में उन्होंने लंबे अर्से से महानगरपालिका के रिक्त पदों (Vacancies) को भरने की प्रक्रिया शुरू करने के आदेश भी दिए है इसके अंतर्गत अब 26 जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) के रिक्त पदों को भरा जाएगा। 

    तकनीकी कार्यों में तेजी आएगी

    इस संदर्भ में स्थानीय पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यालय उपायुक्त अशोक नाइकवाडे ने बताया कि इससे इंजीनियरों की कमी खत्म होगी, काम की गुणवत्ता में सुधार होगा और तकनीकी कार्यों में तेजी आएगी। महानगरपालिका के सार्वजनिक बांधकाम विभाग में संदीप जाधव, तरुण सेवकानी, अश्विनी आहूजा, नगररचना विभाग में संजय पवार, जल आपूर्ति विभाग में परमेश्वर बुडगे, दीपक ढोले जैसे उंगलियों पर गिनती की जाने जैसे जूनियर इंजीनियर है।  इंजीनियरों की इस कमी के कारण उन्हें काम का निरीक्षण करते समय काफी मेहनत करनी पड़ती है और इस वजह से काम में तेजी लाने में दिक्कत होती थी। इसी अत्यावश्यकता को ध्यान में रखते हुए कमिश्नर अजीज शेख के निर्देश में कनिष्ठ अभियंता के 26 पदों को अनुबंध के आधार पर भरा जाएगा। 

    उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया जा रहा

    जानकारी के मुताबिक इनमें से प्रत्येक इंजीनियर को 26 हजार रुपए वेतन दिया जाएगा। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया जा रहा है। महानगरपालिका मुख्यालय उपायुक्त अशोक नायकवाडे ने बताया कि 26 कनिष्ठ अभियंताओं में से सार्वजनिक बांधकाम विभाग के लिए 10, जलापूर्ति विभाग के लिए 6, नगररचना विभाग के लिए 4, प्रभागवार 4, बिजली विभाग के लिए 1 और संपत्ति विभाग के लिए भी 1 इस तरह से तैनाती की जाएगी।