प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी में एक रात में ही चोरों ने कोनगांव में करीब 9 दुकानों के शटर तोड़ कर नगदी और कुछ कीमती सामान लूट लिया है। इस घटना ने व्यापारियों सहित नागरिकों में भय का माहौल हो गया है। 

    पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन अंतर्गत शिवसेना कार्यालय के पास सूर्यकांत ग्यानसिंह यादव नामक व्यक्ति की बृजवासी स्वीट अंड फरसान नामक मिठाई की दुकान है। जिसमें रात 10 बजे से 4:30 के दरमियान चोरी हो गई और इसके साथ ही अज्ञात चोरों ने उसी रात कोनगांव क्षेत्र में 9 दुकानों का शटर तोड़ कर गल्ले में रखे 79 हजार नगद रुपए और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। चोरी हुई दुकानों में आराध्य मेडिकल स्टोर्स, पार्थ मेडिकल, चेरोबा मेडिकल, न्यू चेरोबा मेडिकल, सागर स्वीट, केकटाउन शॉप, श्रीकृष्ण मेडिकल, अमूल डेरी, अन्नापूर्णा नावेल्टी जैसी दुकानों का समावेश है। 

    पुलिस कर रही सीसीटीवी फुटेज की जांच

    हालांकि नागरिकों का कहना है कि किसी की आहट पाकर चोरों ने तीन दुकानों का शटर तोड़कर भाग निकले। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोनगांव पुलिस चोरी की गई दुकान का पंचनामा कर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चोरी के खिलाफ गुनाह रजिस्टर नंबर 317/2021 में भा,द,वि कलम 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों को तलाश कर रही है। एक रात में हुई इस घटना से व्यापारियों सहित नागरिकों में भय का माहौल है।