Women thief gang busted, goods worth three lakh 20 thousand seized

    ठाणे. नौपाडा पुलिस (Naupada Police) ने अजब-गजब चोरी के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए महिला गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चार महिलाओं सहित एक ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने अलग-अलग कंपनियों की पानी की 23 मोटर, एल्युमिनियम बंडल, टेबल ड्रावर चैनल बरामद किया है। जिनका कुल मूल्य सवा तीन लाख रुपए आंकी गई है।

     पुलिस के अनुसार पकड़ी गई महिलाएं इसी ऑटो में बैठ कर घटनास्थल पर जाती थी और चोरी के माल को उसी में लेकर आती थी। पकड़े गए ऑटो चालक की पत्नी भी चोर गिरोह की सदस्य है। गिरफ्तार ऑटो चालक आकाश कच्छी उसकी पत्नी शितल कच्छी, रुक्मिणी कांबले, सुमन कच्छी और नंदिनी गायकवाड़ सभी कलवा स्थित मुकुंद कंपनी के पीछे की ईश्वरनगर झोपड़पट्टी के निवासी है। करीब दस दिन पहले अज्ञता चोरो के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ था।

    पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की तो फुटेज में महिलाएं और ऑटो रिक्शा नजर आया। सीसीटीवी में ऑटो के कलवा नाके से नवी मुंबई की तरफ जाने की बात का खुलासा हुआ था। उसी जानकारी पर पुलिस ने ऑटो की तलाश शुरू की और ईश्वरनगर झोपड़पट्टी परिसर से ऑटो को जब्त किया। ऑटो चालक   आकाश कच्छी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला साफ हुआ। इसके बाद पुलिस ने एक एक कर सभी महिलाओं को पकड़ा। डीसीपी अविनाश अंबुरे, एसीपी व्यंकट आंधले के मार्गदर्शन में सीनियर पीआई संजय धुमाल और पीआई रविंद्र क्षीरसागर के नेतृत्व में एपीआई जयदीप गोसावी, पीएसआई विनोद लभदे की टीम ने चोरी की गुत्थी को सुलझाते हुए महिला गिरोह का भंडाफोड़ कर सभी को गिरफ्तार कर माल बरामद किया।