Photo Credit- Twitter/@akhileshtiwarii
Photo Credit- Twitter/@akhileshtiwarii

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई(Mumbai) में एक एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई. एक्सीडेंट का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. इस वीडियो को देखकर हर कोई कांप गया. दरअसल, हादसा मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक (Bandra–Worli Sea Link) पर हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग सी लिंक पर खड़े हैं और उसी वक्त तेज रफ्तार से आ रही एक टैक्सी ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतना तेज था कि दोनों शख्स गेंद की भांति हवा में उछल गए. इस हादसे में दोनों शख्स की मौत हो गई. 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में एक शख्स की मौत घटनास्थल पर ही हो जाती है. जबकि दूसरे शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. बता दें कि हादसा उस वक्त हुआ जब कार में सवार दोनों लोग एक घायल चील को बचाने के लिए अपनी गाड़ी उतरे थे. इस दौरान बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एक टैक्सी ने दो लोगों को टक्कर मार दी. 

    रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में मारे गए अमर मनीष जरीवाला पशु-पक्षियों को लेकर काफी संवेदनशील थे. अक्सर वो ऐसे जीवों की मदद करते रहते थे, लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि यही एक दिन उनकी जिंदगी ले लेगी. घटना 30 मई की बताई जा रही है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.