Abhishek Ghosalkar Murder
अभिषेक घोसालकर (डिजाइन फोटो)

Loading

मुंबई: कल महाराष्ट्र (Maharashtra Murder) में फिर एक बार दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिससे न केवल राज्य की सियासत हिल गई बल्कि आम जनता में दंग रह गए। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट के शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर (Abhishek Ghosalkar) पर गुरुवार को फायरिंग (Firing) हुई। अब इस मामले से जुड़ी दो बड़ी खबरें सामने आ रही है। दरसल इस मामले की जांच अब मुंबई अपराध शाखा (Mumbai Crime Branch) को सौंप दी गई है। 

बता दें कि  हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, इस हत्या के मामले में अभिषेक घोसालकर हत्याकांड मामले में पुलिस ने रोहित साहू नाम के युवक को हिरासत में लिया है। बता दें की पुलिस ने अब तक दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

लाइव के दौरान नेता की हत्या 

दरअसल इसके पहले  मौरिस और घोसालकर फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम कर रहे थे। उसी दौरान उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर (Abhishek Ghosalkar) पर गुरुवार को फायरिंग हुई। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। उन्हें पेट में गोली लगी थी। आरोपी मौरिस नोरोन्हा ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। 

आरोपी ने की आत्महत्या 

इसी दौरान मौरिस ने गोसलकर पर गोली चलाई। इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह घटना फेसबुक लाइव स्ट्रीम पर रिकॉर्ड हो गई है। फिर यह मामला आग की तरह पुरे महाराष्ट्र में फ़ैल गया। 

हत्या करने की वजह 

इस हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि मौरिस ने अभिषेक घोसालकर को ‘व्यक्तिगत दुश्मनी’ के कारण गोली मारी। मौरिस ने 12 सेकंड में करीब पांच गोलियां चलाई। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के नेता एक पूर्व नगरसेवक थे। फ़िलहाल इस सनसनीखेज घटना से महाराष्ट्र में डर का माहौल बना हुआ है।