कुत्ते की हत्या में 1 गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज हुआ था वायरल

    Loading

    देवली (सं). चाकू से कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी़  यह मामला सीसीटीवी फुटेज से उजागर होने के बाद पशु प्रेमियों ने रोष जताया था़  इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी़  शुक्रवार को उसे गिरफ्तार करके विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है़ 2 दिन पूर्व स्थानीय शहर पुलिस थाने से दूरी पर एक युवक ने रात को कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी थी.

    युवक ने निर्दयता से कुत्ते पर चाकू से वार किए थे़ यह घटना सीसीटीवी कैमेरे में कैद होने के बाद वीडियो फुटेज वायरल हो गया था़  इसके बाद पशु प्रेमियों की ओर से जिलेभर में रोष व्यक्त किया जा रहा था़  श्वान की निर्दयता से हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग सोशल मीडिया के माध्यम से की जा रही थी.

    पुलिस विभाग पर कार्रवाई करने बढ़ रहा था दबाव

    सोशल मीडिया पर वायरल  सीसीटीवी फुटेज में कुत्ते की बेरहमी से हत्या करने की बात स्पष्ट दिखाई दे रही थी़  आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने से लोग पशुओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए कानून का पालन नहीं होने का मुद्दा उपस्थित कर रहे थे़  इससे पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बढ़ता जा रहा था़  आखिरकार थानेदार तिरुपति राणे ने क्लीप के आधार पर तलाश शुरू कर दी़  देवली के वार्ड 13 निवासी आरोपी अक्षय बलीराम मडावी(24)को गिरफ्तार किया गया है़  आगे की जांच देवली पुलिस कर रही है.