File Pic
File Pic

    Loading

    वर्धा. चेन्नई से गुडगांव के लिए निकले कंटेनर से करीब 1,418 लैपटाप (जिसकी कीमत 5 करोड़ 43 लाख 2 हजार 518 रुपए) चोरी हुए थे़  प्रकरण में वडनेर पुलिस ने अब तक 1288 लैपटाप जब्त करने की जानकारी है़ प्रकरण में आगे की जांच चल रही है.

    ज्ञात हो कि, ब्ल्यू डॉट कंपनी के चेन्नई स्थित वेअर हाउस से गुडगांव (हरियाणा) 3,824 लैपटाप का माल लेकर 16 मई को कंटेनर निकला था़ परंतु ट्रक के चालक मोमीन महमूद खान व क्लीनर राबिन नवाब खान ने वडनेर थाना क्षेत्र के दारोडा टोल नाका परिसर में अज्ञात आरोपियों के साथ मिलकर करिब 1418 लैपटाप की हेराफेरी करने की शिकायत दर्ज की थी़  प्रकरण में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

    शेष माल और आरोपियों की तलाश जारी

    जानकारी के अनुसार उक्त कंटेनर हरियाणा पुलिस को नूर जिले में बरामद हुआ़  वहीं प्रकरण की जांच में वडनेर पुलिस की एक टीम हरियाना पहुंची थी़ न्यायालयीन प्रक्रिया के बाद पुलिस ने कंटेनर से चोरी हुए करीब 1288 लैपटाप कब्जे में ले लिये है, जिसकी कीमत चार करोड़ के करीब बताई गई है़ उक्त माल लेकर टीम वडनेर में लौटी है़ शेष माल व आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी है़  आगे की जांच थानेदार कांचन पांडे के मार्गदर्शन में पीएसआई बागडे व टीम कर रही है.