wardha corona

    Loading

    वर्धा. जिले में गत कुछ दिनों से कोरोना फिर एक बार अपने पैर पसार रहा है़ पिछले चौबीस घंटे में एकसाथ 13 संक्रमित मरीज पाये गए है़ं इसके साथ जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 21 पर पहुंच चुकी है़ अचानक संक्रमित मरीज बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है़ बता दें कि राज्य में कोरोना की चौथी लहर का असर दिखाना शुरू हो गया है़ बड़े शहरों में मरीजों की संख्या रफ्तार से बढ़ रही है़ अब तक जिले में कोरोना के इक्का दुक्का ही मरीज मिल रहे थे़  परंतु विगत कुछ दिनों से मरीजों में इजाफा दिखाई दे रहा है. 

    चौबीस घंटे में 176 की कोरोना जांच

    पिछले चौबीस घंटे में करिब 176 लोगों की कोरोना टेस्ट की गई़ इसमें करिब 13 नए संक्रमित पाये गए है़ परिणामवश जिले में कुल एक्टिव मरीज 21 हो गए है़ं बढ़ती मरीजों की संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने नागरिकों को सतर्कता बरतने का आह्वान किया है़ पहली व दूसरी लहर में जिले में भारी जीवितहानि हुई थी़ तीसरी लहर का असर अधिक समय तक नहीं टीक पाया़  अब चौथी लहर कितनी भयावह साबित होती हैं, यह आनेवाला समय ही बता सकता है.

    जिले में अब तक 1351 की हुई मौत

    चौथी लहर से बचने के लिए नागरिकों ने कोरोना का टीका पूर्ण करने की अपील की जा रही है़ अब तक जिले में 58 हजार 144 कोरोना संक्रमितों का पंजीयन हुआ है़ इनमें से करिब 57 हजार 164 ने कोरोना पर मात की है़ अब तक जिले में 1351 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इन सभी बातों से बचने के लिए कोरोना नियमों का पालन गंभीरता से करने का आह्वान किया जा रहा है.