Tanker Accident in wardha

    वर्धा. ओवरटैक करने के चक्कर में पेट्रोलियम पदार्थ लेकर जा रहा टैंकर हादसाग्रस्त हो गया़  उक्त हादसा सोमवार की दोपहर 12 बजे वर्धा-पुलगांव मार्ग पर सालोड समीप घटा़  इसमें चालक सहित अन्य एक मामूली रूप से घायल हुए. हादसे के बाद काफी देर तक टैंकर से पेट्रोल-डीजल लीक होकर काफी नुकसान हुआ़  दहेगांव स्थित नायरा पेट्रोल-डीजल प्लांट से टैंकर निकलते है.

    इस तरहर एमएच 40 डीएल 9090 क्रमांक का टैंकर कंपनी से पेट्रोल-डीजल लेकर निकला था़  सालोड खेत परिसर में नाले क समीप मोड मार्ग पर टैंकर कसी वाहन को ओवरटैक करने के चक्कर में पलट गया. इसमें टैंकर के चालक सहित क्लीनर मामूली रूप से घायल हुआ़  घायलों को तुरंत सावंगी के अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया.

    सूचना मिलते ही सावंगी के थानेदार बाबासाहब थोरात दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे़  घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल, डीजल लीक होने लगा, जिससे परिसर में दुर्गंध फैल गई थी़  किसी प्रकार की अनहोनी न घटे इसलिए दमकल वाहन बुलाये गए़  टैंकर को सीधा करने के लिए क्रेन को बुलाया गया था़  शाम 4 बजे तक टैंकर को सीधा करने के प्रयास चल रहे थे.  

    मार्ग का यातायात रहा अवरूध्द 

    हादसे के कारण वर्धा-पुलगांव मार्ग का यातायात काफी समय तक अवरुध्द रहा. हादसे की जानकारी पता चलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों ने भीड़ की थी़  कोई अनहोनी न घटे इसलिए पुलिस तैनात थी़ उल्लेखनिय यह कि नायरा प्लांट में आने वाले तथा यहां से निकलने वाले वाहनों की मार्ग पर कतारें लगती है़  इससे वर्धा-पुलगांव मार्ग पर यातायात की समस्या पैदा हो रही है़  इससे हमेशा हादसे का डर लगा रहता है़  इस ओर कंपनी से गंभीरतापूर्वक ध्यान देने की मांग नागरिकों ने की है.