accident
File Photo

    Loading

    वर्धा. दो दुपहिया आपस में टकराने से घटे हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. उक्त हादसा तलेगांव थाना क्षेत्र के नागपुर-अमरावती महामार्ग क्रमांक 6 पर घटा़ तलेगांव निवासी हर्षल सुरेश पचारे अपनी दुपहिया क्रमांक एमएच 32 ए 8756 गलत दिशा से रफ्तार से चला रहा था़ महामार्ग पर मुस्ताक खान के गोदाम के समीप उसने अपनी दुपहिया सामने से आ रही दुपहिया क्रमांक एमएच 31 डीए 1380 को टक्कर मार दी़  हादसा इतना भीषण था कि दोनों धक्के से दूर फेंक दिये गए.

      इसमें हर्षल पचारे व दूसरी दुपहिया चला रहा सारंग नरेंद्र जाधव यह दोनों गंभीर रूप से घायल हुए़ यह बात ध्यान में आते ही मौके पर नागरिकों ने भीड़ की़ दोनों को तुरंत अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया़ प्रकरण में तलेगांव पुलिस ने लापरवाही से दुपहिया चलाने के कारण हर्षल पचारे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

    बस की टक्कर में भाई-बहन हुए घायल

    दूसरी ओर बस की टक्कर में दुपहिया सवार बहन-भाई गंभीर रूप से घायल हुए़ उक्त हादसा सोमवार की दोपहर खानगांव से कानगांव के बदच घटा़ जानकारी के अनुसार एमएच 40-8985 क्रमांक की बस साती से कानगांव की ओर जा रही थी़ उस दौरान विरुध्द दिशा से दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एएम 6509 से भाई-बहन आ रहे थे़ अचानक बस ने दुपहिया को टक्कर मार दी़ इसमें मोझरी निवासी दुपहिया सवार संयम राजेंद्र कांबले व शिवानी कांबले दोनों घायल हुए.

    शिवानी गंभीर घायल होने से उसे जिला सामान्य अस्पताल में लाया गया़ सूचना मिलते ही अल्लीपुर थाने के कर्मी मिश्रा मौके पर पहुंचे़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.