नाबालिग सहित 3 चोर गिरफ्तार, 53,000 रु. का माल किया जब्त

Loading

वर्धा. खेती सामग्री चोरी प्रकरण में सावंगी पुलिस ने तीन चोरों को हिरासत में ले लिया़ इसमें एक नाबालिग का समावेश है. उनसे करिब 53 हजार रुपयों का माल जब्त कर लिया गया. साटोडा निवासी आकाश बंडू धांदे ने थाने में शिकायत दर्ज करायी़ जुलाई में उनके खेत स्थित कुएं से पानी की मोटर, थ्रेशर मोटर व अनिल भानसे व रमेश माणिककुडे ने खेत स्थित कुएं की मोटरपंप किसी ने चुरा ली़ जिले में पिछले कुछ महीनों से खेती सामग्री चोरी के प्रकरण सामने आ रहे है.

इसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन ने सावंगी पुलिस को जरूरी निर्देश जारी किये़ खोजबिन में जानकारी के आधार पर पुलिस ने येलाकेली निवासी आशीष नरेश घोंगडे (28), नारायण पुरुषोत्तम पाराशर (23) व एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया़ पूछताछ में उन्होंने चोरी की बात कबूली़ उनसे चोरी के लिये उपयोग में लाया गया आटो व सामग्री सहित 53 हजार का माल जब्त किया.

उन्होंने सावंगी के साथ खरांगणा व देवली थाना क्षेत्र में भी चोरी को अंजाम देने की बात कबूली़ पूछताछ में अन्य कुछ मामले उजागर होने की संभावना पुलिस ने जताई. कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक सागर कवडे, उपविभागीय अधिकारी प्रमोद मकेश्वर के मार्गदर्शन में थानेदार धनाजी जलक के निर्देश पर डीबी दल के सतीश दरवरे, अनिल वैद्य, भूषण निघोट, स्वप्निल मोरे, निखिल फुटाने, अमोल जाधव ने अंजाम दिया.