court
Representative Photo

    Loading

    वर्धा. शहर के महावीर उद्यान में सुरक्षा रक्षक द्वारा महिला पर एसिड से हमला करने की घटना सामने आयी थी़ प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी अर्जुन चाफले(50)को देर रात्रि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया़ उसे न्यायालय में पेश करने पर 17 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई है़ दूसरी ओर पीड़ित महिला पर सेवाग्राम के अस्पताल में इलाज शुरू है़ उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई़ जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला व आरोपी महावीर उद्यान में ही कायरत थे़ महिला टिकट काउंटर पर काम करती थी.

    वहीं आरोपी अर्जुन यह सुरक्षा गार्ड था़ सुरक्षा रक्षक ने किसी बात पर गुरुवार की रात्रि महिला से विवाद किया़ बात इसकदर बढ़ गई कि उसने शौचालय साफ करने के लिये उपयोग में लाये जाने वाला एसिड उस पर फेंक दिया़ महिला ने चेहरा छुपाने से एसिड पीठ पर गिर गया़ इसमें वह मामूली रूप से झुलस गई़ घटना सामने आते ही उपस्थित नागरिकों ने तुरंत महिला को जिला अस्पताल में दाखिल करवाया़ वहीं कुछ लोगों ने आरोपी अर्जुन चाफले को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

    पीड़िता को तुरंत सेवाग्राम के अस्पताल में रेफर किया गया़ जहां उस पर इलाज चल रहा है़ उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई़ शुक्रवार को आरोपी अर्जुन चाफले को न्यायालय में पेश किया गया़ जहां उसे 17 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई़ प्रकरण में वरिष्ठों के मार्गदर्शन में एपीआई संजय मिश्रा आगे की जांच कर रहे है.