Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    वर्धा. यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर यातायात विभाग सख्ती से पेश आता नजर आ रहा है़ पिछले दो दिनों में विभिन्न थाना क्षेत्र में करिब 165 वाहनधारकों के खिलाफ जुर्मानात्मक व कानूनी कार्रवाई की गई़ इससे वाहनधारकों में खलबली मच गई है़ बता दें कि वाहनधारकों की ओर से बड़े पैमाने पर यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है.

    शहरी क्षेत्र में विशेष कर स्कूली विद्यार्थी सभी नियमों को ताक पर रख रहे है़ चौराहे व भीड़ भाड़ वाले परिसर से रफ्तार से वाहन दौड़ाते है़  इससे हादसे का डर लगा रहता है़ यही नहीं कई ठिकानों पर मालवाहक व चौपहिया कार कहीं पर भी खड़ी रखी जाती है़ इससे यातायात में बाधा पहुंचती है़ कोई शराब पीकर वाहन चलाता है़ इन सभी बातों को ध्यान में रखकर यातायात विभाग ने सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दी है.  

    शहर के प्रमुख परिसर में कार्रवाई की मुहिम जरूरी

    पिछले कुछ दिनों से विभिन्न चौराहो पर यातायात कर्मी कार्रवाई को अंजाम देते नजर आ रहे है़ विगत दो दिनों में करिब 165 वाहनधारकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई़ कुछ लोगों से जुर्माना भी वसूला गया़ इसमें मार्ग पर वाहन खड़े रखना, यातायात में बाधा पहुंचाना, शराब पीकर वाहन चलाना, बिना लाइसेंस के वाहन चलाना सहित अन्य नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई का समावेश है़ यातायात विभाग ने विशेष कर स्कूल, कालेज, मुख्य मार्केट परिसर में कार्रवाई की मुहिम चलानी जरूरी है.