File Photo
File Photo

    Loading

    वर्धा. यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर गत पांच दिनों में करीब दुपहिया व चौपहिया 35 वाहनधारकों पर कार्रवाई की गई़ उनसे जुर्माना वसूला गया. वहीं कुछ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई़ शहर की यातायात समस्या से आम जनता त्रस्त है़ इस स्थिति में वाहनधारक नियमानुसार वाहन नहीं चलाते़ भीड़भाड़ वाले परिसर में युवा वर्ग रफ्तार से वाहन दौड़ाते है़ं इससे हादसा होने का डर लगा रहता है.

    शहर के विविभन्न चौराहे तथा मुख्य सड़कों पर यातायात कर्मी ऐसे वाहनधारकों के खिलाफ कार्रवाई करते नजर आते है़ं गत पांच दिनों में शहर के विभिन्न हिस्सो में रफ्तार से वाहन दौड़ाना, शराब पीकर वाहन चलाना, गलत दिशा से वाहन चलाना, भीड़भाड़ वाली जगह पर वाहन खड़ा करके यातायात में बाधा पहुंचाना, सीट बेल्ट न पहनना आदि कारणों से दुपहिया व चौपहिया वाहनधारकों पर कार्रवाई की गई.

    कार्रवाई से वाहनधारकों में खलबली मच गई थी़ शहर में बैचलर मार्ग पर किशोरों द्वारा रफ्तार से दुपहिया दौड़ाई जाती है़ यही नहीं युवाओं में तेज वाहन चलाने की होड़ लगती है़ इससे हादसे का डर बना रहता है़ ऐसे युवाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग परिसर के नागरिक कर रहे है़.