jail
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा. स्थानीय अपराधी राकेश मुन्ना पांडे पर एमपीडीए(झोपडपट्टी दादा कानुन) अंतर्गत शुक्रवार को कार्रवाई की गई़ पिछले 15 दिनों से वह पुलिस को चकमा दे रहा था़ आखिरकार पुलिस ने जाल बिछाकर पांडे को गिरफ्तार किया़ उसकी 1 वर्ष के लिए जेल में रवानगी की गई.

    अपराधी राकेश पांडे पर शहर तथा विभिन्न पुलिस थानों में कई अपराध दर्ज है़ पिछले कुछ महिनों से पांडे अपने साथियों के साथ मिलकर विभिन्न अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था़ जिससे शहर का माहौल बिगडने के साथ ही नागरिकों में डर का माहौल निर्माण हो रहा था.

    इस बात को गंभीरतापूर्वक लेते हुए थानेदार सत्यवीर बंडीवार ने शहर पुलिस थाने में एमपीडीए अंतर्गत प्रस्ताव तैयार किया़ यह प्रस्ताव पुलिस अधिक्षक कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय में भेजा गया. जिलाधिकारी ने पांडे की अपराधिक पार्श्वभूमि की जांच कर मान्यता दी़ शुक्रवार को अपराध शाखा के सचिन इंगोले की टीम ने राकेश पांडे को गिरफ्तार कर 1 वर्ष के लिए जेल भेजा गया है.

    युवाओं को बना रहा था निशाना

    अपराधी राकेश पांडे यह युवाओं को पैसों का लालच देकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने प्रवृत्त कर रहा था़ युवकों को निशाना बनाकर उनसे अपराध करवाता था़ साथ ही पुलिस ने पांडे को उसके साथियों के साथ कई बार घातक शस्त्रों की नोक पर दहशत फैलाते गिरफ्तार किया है़ पुलिस ने इसे गंभीरता से लेकर एमपीडीए अंतर्गत कार्रवाई की़.