बैचलर मार्ग का सीमेंटीकरण फोड़ने नहीं देंगे; आम आदमी पार्टी ने दी आंदोलन की चेतावनी

    Loading

    वर्धा. करोड़ों रुपयों का खर्च कर बैचलर मार्ग का सीमेंटीकरण किया गया़  किंतु, यह सीमेंटीकरण अब भूमिगत गटर योजना के लिए फोड़ने का नियोजन किया जा रहा है़ गटर योजना के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करें. बैचलर मार्ग का सीमेंटीकरण नहीं फोड़ा जाए. अन्यथा तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी आम आदमी पार्टी ने नप के मुख्याधिकारी को निवेदन सौंपकर दी है़ शहर में पहले ही गटर योजना की वजह से मार्गों की हालत खराब है़ पक्के रास्तों के बीच से खुदाई करने के बाद मरम्मत कार्य दर्जात्मक नहीं किया गया, जिससे आए दिन मार्गों पर दुर्घटनाएं होती है़. 

    CO ने कार्य को स्थगित रखने की दर्शाई तैयारी 

    बारिश के मौसम में काफी परेशानी हुई है‍. ऐसे में बैचलर मार्ग पर सीमेंटीकरण फोड़ने की वजह से नागरिकों की मुश्किलें बढ़ेंगी़  इससे किसी भी हालत में बैचलर मार्ग पर खुदाई नहीं करने देने की भूमिका आम आदमी पार्टी ने ली है़  साथ ही बकाया टैक्स पर 2 प्रश ब्याज लगाना बंद करने की मांग भी की गई़  आम आदमी पार्टी की शिकायत पर मुख्याधिकारी राजेश भगत ने फिलहाल बैचलर रोड पर भूमिगत गटर योजना के कार्य को स्थगित रखने की बात कही.  

    योजना में भ्रष्टाचार किए जाने का लगा आरोप

    शुरुआत से ही भूमिगत गटर योजना को विरोध किया गया था़  इसके बावजूद केवल भ्रष्टाचार करके करोड़ों रुपए ऐंठने के लिए भूमिगत गटर योजना का कार्य तत्कालीन नगर परिषद के पदाधिकारियों ने किया, यह आरोप आम आदमी पार्टी ने लगाया है़  इस प्रसंग पर आम आदमी पार्टी के जिला प्रमुख प्रमोद भोमले के नेतृत्व में प्रमोद भोयर, प्रकाश डोडानी, नितिन झाड़े, मयूर राऊत, पंकज राऊत, संदीप भगत, तुलसीदास वाघमारे, श्रीकांत दौड, संदीप डंभारे आदि उपस्थित थे.