Arrest
Representative Photo

    Loading

    वर्धा. बीड़ जिले में डबल मर्डर सहित विभिन्न गंभीर वारदातों में शामिल सीरियल किलर को वर्धा में दबोचा गया़ हाल ही में वर्धा अपराध शाखा पुलिस टीम की मदद से बीड़ पुलिस ने पुजई से उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गए. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले बीड़ जिले के शिरुड थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का मामला प्रकाश में आया था़ इसके पहले धारदार शस्त्र से जानलेवा हमले की वारदात घटी़ इन दोनों मामलों में शामिल आरोपी बीड़ जिले के तागड़गांव का निवासी सरकल्या पुस्तक्या भोसले (40) होने की बात पुलिस जांच में सामने आयी़ आरोपी के खिलाफ चोरी सहित अन्य कई गंभीर मामले दर्ज बताये गए़  बीड़ पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश में थी.

    उक्त आरोपी वर्धा जिले में छिपा होने की भनक बीड़ पुलिस को लगी़  इसकी सूचना वर्धा अपराध शाखा को प्राप्त होते ही उन्होंने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी़  आरोपी यह पारधी होने से वर्धा एलसीबी की टीम ने लगातार तीन दिन जिले के सभी पारधी बेड़ों पर पहुंच कर पूछताछ जारी रखी़  इसी बीच सीरियल किलर सरकल्या समीपस्थ पुजई के पारधी बेड़े में छिपा होने की बात सामने आयी.

    इसके बाद बीड़ पुलिस ने स्थानीय अपराध शाखा पुलिस की मदद से उसे धर दबोचा़ उसके साथ अन्य तीन लोगों को पूछताछ के लिए कब्जे में लिया गया था़ पश्चात आरोपी को बीड़ पुलिस के हवाले किया गया़ इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, एलसीबी पीआई संजय गायकवाड़ के मार्गदर्शन में पीएसआई बालाजी लालपालवाले, बीड़ एलसीबी के पीएसआई दुल्लत व स्टाफ सहित वर्धा एलसीबी के पुलिसकर्मी नरेन्द्र डहाके, हमीद शेख, चंदू बुरंगे व टीम ने अंजाम दिया.

    साले को फंसाने की थी हत्या

    पूछताछ में आरोपी सरकल्या पुस्तक्या भोसले ने अपने साले को फंसाने के लिए हत्याकांड को अंजाम दिया था़ घरेलू विवाद होने से उसने हत्या कर वहां एक चिट‍्ठी छोड़ दी़  इसमें चोरी मामले में हिस्सेदारी को लेकर विवाद का उल्लेख था़ साथ ही हत्या के लिए साले को जिम्मेदार बताया़, परंतु पूछताछ में मामले की वास्तविकता सामने आयी.