प्रभाग 4 में रास्ते का भूमिपूजन, कर्तव्यपूर्ति का समाधान: ठाकरे

    Loading

    वर्धा. प्रभाग क्रमांक 4 के नगरसेवक सोनल ठाकरे ने कहा कि प्रभाग के नागरिकों ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया, उसी के कारण विभिन्न अधूरे विकास कार्य पूर्ण करने में आसानी हुई़ राम मंदिर से देशपांडे के घर तक मार्ग का निर्माण कार्य आज शुरू होने के कारण कर्तव्यपूर्ति का विशेष समाधान है. प्रभाग में रास्ते के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया. गांधीनगर स्थित राम मंदिर से देशपांडे के घर तक मार्ग के कार्य का भूमिपूजन बुधवार को नागरिकों के हस्ते किया गया.

    इस समय नगरसेविका रंजना पट्टेवार, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश पट्टेवार, प्रभाग 2 के पूर्व नगरसेवक संदिप त्रिवेदी, रंजिता मेघे, चौकडे, अनिल आदमने, सुदाम मोटे, सुनील मेघे, सुशील भुतडा, प्रकाश देशमुख, सुधीर तड़स, अशोक नलगे, प्रशांत दहीकर, सुरजीत बंडवाल, सचिन डांगे, ईशान आदमने प्रमुखता से उपस्थित थे़  इस दौरान डाखोले से पाटिल, आंबटकर से मलगटे के घर के मार्ग पर पेविंग ब्लाक का कार्य व नखाते से हनुमान मंदिर तक नाली का निर्माण कार्य, आदमने से मुधोलकर से फुटाने नाली का निर्माण कार्य किया गया.  

    मार्ग के निर्माण कार्य के लिए किया था आंदोलन

    गांधीनगर परिसर स्थित राजा देशपांडे से श्रीराम शिव मंदिर तक यातायात के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण मार्ग का निर्माण कार्य पिछले अनेक वर्ष से प्रलंबित था़ नागरिकों को हो रही दिक्कतों के कारण नगरसेक ठाकरे ने समय-समय पर आंदोलन करके मुद्दा नगर परिषद की सभा में उपस्थित किया़ 6 महीने के पूर्व  ठाकरे ने खड़ीकरण के करने के बावजूद मार्ग का निर्माण कार्य तुरंत करने की मांग की थी़  सभा में गलगटे से आंबटकर के घर तक गट्टू के कार्य के लिए 42 लाख रुपयों का निधि मंजूर करवाया.