भाजपा ने किया होम हवन आंदोलन, देवली-दहेगांव मार्ग निर्माण की मांग

    Loading

    देवली (सं). देवली-दहेगांव (स्टे) मार्ग की अवस्था अत्यंत दयनीय हो गई है़ इस मार्ग के निर्माण कार्य की मांग को लेकर शनिवार को भाजपा ने होम हवन आंदोलन करते हुए विभाग का ध्यान खींचा़ साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई़ देवली-दहेगांव मार्ग के खस्ताहाल है़ आये दिन मार्ग पर हादसे घट रहे है़ं बारिश का मौसम मुहाने पर है़ परंतु इस मार्ग का निर्माण कार्य नहीं किया गया़ मार्ग पर गिरे बड़े व चौड़े गड्ढों से छोटे वाहनधारक हादसे का शिकार हो रहे है़.

    राज्य सरकार की अनदेखी के कारण ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों की यह स्थिति होने का आरोप भाजपा ने लगाया़ सरकार व प्रशासन को सद्भुध्दि मिले, इसलिए जय बजरंग जीनिंग के समीप होम हवन आंदोलन भाजपा के नेता राजेश बकाने की अगुवाई में किया गया़ बकाने ने क्षेत्र के विधायक के प्रति रोष जताया.

    राज्य सरकार कर रही अनदेखी : सांसद

    सांसद तड़स ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार जनता की मांगों की ओर अनदेखी कर रही है. आंदोलन में राजेश बकाने, सांसद तड़स, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष वैशाली येरावार, जयंत येरावार, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष वरुण पाठक, जिला भाजपा सचिव राहुल चोपडा, वैभव श्यामकुंवर, किरण तेलरांधे, दिनेश क्षीरसागर, किरण तेलरांधे, संजय बिजवार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए थे.