cell and battery, BJP Leader Threat

Loading

तलेगाव-शा.पंत (सं.). भाजपा के तहसील उपाध्यक्ष के दूकान के सामने सेल व बैटरी रख विस्फोटक होने का दिखावा करते हुए उनके नाम से धमकी भरी चिट‍्ठी रखी गई. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी गई. मात्र इस घटना के बाद गाव में चर्चाओं बाजार गरमा गया है. इसके पूर्व भी ऐसी ही एक घटना गाव में हुई थी.

भाजपा के तहसील उपाध्यक्ष दत्ता पुसदेकर आज दोपहर में अपनी बस स्टैंड समीप की डेली नीड्स की दूकान पर गये. शटर खोलने पर धागे में दो रिचार्जेबल सेल व एक मोबाइल बैटरी संदेहास्पद अवस्था में दिखी. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी तलेगांव पुलिस को दी.

थानेदार आशीष गजभिये, पीएसआय दिपेश ठाकरे, अनिल ढाकणे, अमोल मानमोडे, एसडीपीओ खंडेराव घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने संदेहास्पद वस्तु जब्त की. दूकान में विस्फोटक होने अफवाह गांव में फैलने के कारण दूकान के पास भीड़ उमड़ी.

उक्त संदेहास्पद वस्तुओं की जांच करने के लिये बॉम्ब स्कॉड को बुलाया गया. स्कॉड ने विस्फोटक नहीं होने की जानकारी दी. इसके पूर्व 23 अगस्त 2022 को भी ऐसा ही वाकिया सामने आया था. दूसरी बार ऐसा वाकियां होने के कारण नागरिकों में भय व्याप्त है. संदेहास्पद वस्तु के साथ पुलिस को एक चिट‍्ठी मिली है. उसमें धमकी भरे शब्दों का प्रयोग किया गया है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.