BJP Meeting

Loading

वर्धा. आनेवाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को भाजपा ने महाविजय 2024 पर मंथन किया. पार्टी के प्रमुख नेताओं ने पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिये. शहर बैचलर रोड स्थित ग्रैंड हरिटेज सभागार में आज भाजपा के प्रमुख पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई थी.

जिलाध्यक्ष सुनिल गफाट की अध्यक्षता में हुई बैठक को सांसद रामदास तडस, विधायक डा. पंकज भोयर, रामदास आंबटकर, भाजपा प्रदेश संगठक उपेंद्र कोठेकर, लोकसभा प्रमुख सुमीत वानखेडे, पूर्व सांसद सुरेश वाघमारे, किशोर दिघे, वैशाली येरावार, अर्चना वानखेडे, पूर्व जिप अध्यक्ष नाना ढगे, सारिका गाखरे, संजय गाते सहित प्रमुख विंग के पदाधिकारी उपस्थित थे. बैठक में लोकसभा महाविजय को लेकर पार्टी की और प्राप्त आदेशों के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी गई.

पार्टी एजेंडे के अनुसार सभी को कार्य करने की हिदायत दी गई. तत्पश्चात सांसद तडस, विधायक आंबटकर, भोयर, जिलाध्यक्ष सुनिल गफाट ने पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पार्टी नीतियों के संदर्भ में जानकारी देकर लोकसभा में पुन: पार्टी की सत्ता लाने के लिये सभी ने काम से जुटने का आहवान किया. पार्टी ने इस बार लोकसभा के लिये 400 सिटों का लक्ष रखा है.

यह लक्ष प्राप्त करने के लिये सभी के प्रयासों की आवश्यकता होने की बात कहीं. नया वर्ष चुनावों का वर्ष हैं लोकसभा, विधानसभा के साथ स्थानिय निकाय के चुनाव होनेवाले है. केंद्र के साथ राज्य में भी भाजपा की पुर्ण बहुमत की सरकार लाने के हर संभव प्रयास करने की आवश्यकता होने की बात प्रमुख नेताओं ने की.

मोदी सरकार के दस वर्ष के कार्यकाल में हुए प्रमुख निर्णय, केंद्र सरकार की योजनाएं व राममंदीर तथा अन्य प्रमुख बातों की जानकारी जनता तक पहुचाने की सुचना की गई. उक्त बैठक देर शाम तक चली.