भाजयुमो ने दी महावितरण पर दस्तक, बिजली आपूर्ति सुचारू करने की मांग

    Loading

    वर्धा. तरोडा सर्कल के मौजा साखरा स्थित ट्रान्सफार्मर में 3 दिसंबर को खराबी आने के कारण लगभग 15 किसानों के खेत की बिजली आपूर्ति खंडित है़  इसकी शिकायत के बावजूद ट्रान्सफार्मर की दुरूस्ती नहीं की गई़  खेत में सिंचाई बंद हो जाने से फसलों का नुकसान हो रहा है़  इससे रोषव्याप्त किसानों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में महावितरण के कार्यालय पर दस्तक दी़  इस दौरान बिजली आपूर्ति सुचारू करने की मांग की गई.

    तहसील के तरोडा सर्कल में मौजा साखरा स्थित चिंचुरकर के खेत के पास का विद्युत विभाग का ट्रान्सफार्मर 3 दिसंबर से बंद पड़ा है़  इससे 15 किसानों के खेतों में कनेक्शन गुजरता है़ फिलहाल खेत में रबी की फसल है़  फसलों को पानी की सख्त जरूरत है़, लेकिन बिजली आपूर्ति खंडित हो जाने से किसानों की फसल खतरे में है.

    अनिश्चित मौसम व प्राकृतिक संकट की वजह से पहले से ही किसान निरंतर संकट का सामना कर रहे है़ं  ऐसे में 12 दिनों से विद्युत आपूर्ति खंडित रहने से फसलों का नुकसान हो रहा है़  जल्द समस्या का निवारण नहीं किया तो समस्या और भी गंभीर होने की आशंका किसानों ने व्यक्त की.   

    शिकायत पर अभियंता कर रहे अनदेखी

    किसानों ने विभाग के अभियंता नाखले को निरंतर निवेदन देने के बावजूद उन्होंने ध्यान नहीं दिया.  इससे रोषव्याप्त किसानों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष वरुण पाठक की भेंट लेकर समस्या से अवगत कराया़  इसके बाद महावितरण के कार्यालय पर दस्तक देकर तुरंत बिजली आपूर्ति सुचारू करने की मांग की गई़  इस पर अधिकारी ने तत्काल दखल लेकर ट्रान्सफार्मर की मरम्मत कार्य करने का आश्वासन दिया़  अगर दोपहर तक दुरूस्ती नहीं हुई तो तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी भाजयुमो के जिलाध्यक्ष पाठक ने दी है.