psychopath son in wardha

Loading

वर्धा. पालनहार पिता ने ही 24 वर्षीय मनोरोगी पुत्र की निर्मम हत्या कर दी़ आंखों में मिर्च पाउडर छिड़ककर बेरहमी से पिटाई की. इस घटना में पुत्र ने दम तोड़ दिया. उक्त वारदात अल्लीपुर थाना क्षेत्र के कात्री में सामने आते ही खलबली मच गई. मृतक का नाम मोंटू गिरीधर फुलमाली (24) बताया गया. उल्लेखनीय यह कि, हत्या के बाद पिता ने ही वारदात की सूचना पुलिस को दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोरोगी मोंटू यह हमेशा छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद किया करता था. माता-पिता को परेशान किया करता था़  रविवार, 17 मार्च की रात्रि परिसर में तूफानी बारिश व बिजली की कड़कड़ाहट चल रही थी. उसी समय मोंटू फुलमाली ने मां के साथ किसी बात को लेकर विवाद शुरू किया़  मध्यरात्रि फिर बात बढ़ गई. 1.30 बजे दौरान बात इतनी बढ़ गई कि, पिता-पुत्र मारपीट पर उतर आए. इस समय गुस्साये पिता गिरधर फुलमाली (62) ने पहले मोंटू के आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क दिया.

वें इतने पर ही नहीं रुके तो गिरधर ने मोंटू को रस्सी से बांध दिया. पश्चात लोहे के रॉड से उस पर जानलेवा हमला किया. यही नहीं तो रस्सी से गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी, ऐसा बताया गया. सोमवार की सुबह वारदात प्रकाश में आते ही गांव में हड़कम्प मच गया़ वारदात की सूचना स्वयं आरोपी गिरधर ने पुलिस को दी़ अल्लीपुर के थानेदार प्रफुल डाहुले, पुलिसकर्मी विनोद बुरले दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. घटना पंचनामा कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने प्रकरण के आरोपी गिरधर फुलमाली को हिरासत में ले लिया. देर शाम तक प्रकरण में पूछताछ चल रही थी. 

मोंटू के बर्ताव से परिजन थे त्रस्त

मृतक मोंटू फुलमाली यह जन्म से ही मनोरोगी बताया गया. हर छोटी-छोटी बात पर वह माता-पिता से विवाद करता था. दिन-ब-दिन उसकी यह हरकत बढ़ने लगी थी. इन बातों से परिवार के सदस्य काफी परेशान थे. इसी बात से परेशान होकर पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया, ऐसी चर्चा गांव में चल रही थी. वारदात से गांव में हड़कम्प मच गया. प्रकरण में आगे की जांच थानेदार प्रफुल्ल डाहुले के मार्गदर्शन में चल रही है.