सम्मेलन: भाजयुमो जिलाध्यक्ष पाठक की पहल, 384 युवाओं को मिला रोजगार

    Loading

    वर्धा. भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से जिलाध्यक्ष वरुण पाठक के नेतृत्व में रोजगार के अवसर उपलब्ध करने के उद्देश्य से 23 से 2 फरवरी तक रोजगार सम्मेलन का आयोजन किया गया़  सम्मेलन में 384 युवाओं को रोजगार मिलने की जानकारी दी गई है़ सिक्युरिटी स्किल कौन्सिल ऑफ इंडिया तथा एसआईएस इंडिया लिमिटेड की ओर से सुरक्षा जवान पुरूष पदों के लिए मेगा भरती ली गई़ यह भरती भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद नई दिल्ली के माध्यम से आयोजित थी़  कोरोना महामारी के मद्देनजर बेरोजगार युवाओं को नौकरी उपलब्ध कर युवाओं को सक्षम बनाने के उद्देश्य से यह पहल भाजयुमो द्वारा की गई़.

    जिले से 2470 युवाओं पहुंचे

    सम्मेलन में जिले से 2 हजार 470 युवाओं ने सहभाग लिया़  जिसमें से युवाओं की परीक्षा लेकर 384 युवाओं को रोजगार उपलब्ध किया गया़  अगले ट्रेनिंग के लिए वर्धा जिले की टीम 7 फरवरी को हैद्राबाद रवाना होगी़  भरती के लिए वर्धा, आंजी(बडी), वायगांव, देवली, आर्वी, कारंजा, सेलु में सम्मेलन आयोजित किया गया.  

    सांसद रामदास तडस, विधायक डा़ पंकज भोयर, विधायक दादाराव केचे, भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गफाट आदि ने उपस्थित रहकर मार्गदर्शन किया़ सफलतार्थ स्वप्निल कठाले, गौरव गावंडे, वैभव तिजारे, शुभांगी पुरोहित (भिवंगडे), हर्षलता बेलखडे, प्रिया ओझा, कृष्णा जोशी, संकेत गवली ने सहयोग किया.