21 को बाइक रैली निकालेंगे कर्मचारी, पुरानी पेंशन योजना को लेकर आक्रामक

    Loading

    वर्धा. राजस्थान, छत्तीसगढ़ व झारखंड राज्य की तर्ज पर राज्य में भी पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग को लेकर महाराष्ट्र राज्य पुरानी पेंशन संगठन के नेतृत्व में कर्मचारी आक्रामक हो गए है़ इसके मद्देनजर वर्धा जिला कार्यकारिणी गठित करके 21 सितंबर को बाइक रैली निकाली जाएगी और शासन का ध्यान खींचा जाएगा.

    इस समय आयोजित बैठक में प्रमुख वक्ता के रूप में महाराष्ट्र राज्य पुरानी पेन्शन संगठन के राज्य समन्वयक सुशील गायकवाड, नागपुर विभागीय अध्यक्ष अनिल वाकडे, प्रमुख अतिथि नागपुर विभागीय सचिव हेमंत पारधी, जिलाध्यक्ष प्रफुल कांबले, मार्गदर्शक के रूप में विकास विद्यालय के मुख्याध्यापक  महेन्द्र सालंकार, राजेश कापसे, महिला आघाड़ी प्रमुख अश्विनी वानखेड़े उपस्थित थे. 

    संबंधितों से बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील 

    एक ओर जनप्रतिनिधि करोड़ों रुपए की पेंशन ले रहे है़ं वहीं दूसरी ओर सरकारी कर्मचारियों की पेंशन बंद की जा रही है़ यह कर्मचारियों के साथ अन्याय है़ इस समय अधिकार के लिए आंदोलन किए जाने का संकल्प जताया गया़ साथ ही 21 सितंबर को निकाली जाने वाली बाइक रैली में संबंधितों से बड़ी  संख्या में शामिल होने की अपील की गई है. सभा में सुशील गायकवाड, अनिल वाकडे, हेमंत पारधी, महेन्द्र सालंकार आदि उपस्थित थे.