Arvind Kohale and Chetan Kohale

Loading

विरूल-आकाजी (सं). सालफल परिसर के कैनल में डूबकर पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई़ इस घटना परिसर में खलबली मच गई़ मृतकों में अरविंद मधुकर कोहले (55) व चेतन अरविंद कोहले (18) का समावेश है़ खोजबीन के बाद दोनो के शव कैनल से निकाले गये है़ मामले की जांच पुलगांव पुलिस कर रही है.

पुत्र को बचाने पिता ने कैनल में लगाई छलांग

पुलिस सूत्रों के अनुसार सालफल निवासी पिता-पुत्र खेत पर गये थे़  कैनल से फसलों को सिंचाई के लिये पानी लेते है़ं  सिंचाई का काम होने के बाद चेतन कैनल पर हाथ-पैर धोने के लिए गया़ जहां पैर फिसलकर वह कैनल में गिर गया़ यह देखते ही उसे बचाने के लिए पिता अरविंद ने भी कैनल में छलांग लगाई़  परंतु अधिक गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई.

देर रात तक पिता-पुत्र घर वापिस न लौटने से ग्रामीण व रिश्तेदार उनकी खोज में खेत की दिशा में पहुंचे़ उन्हें बैलजोड़ी दिखाई दी़  तत्पश्चात दोनों की चप्पल कैनल के पास दिखी़  ग्रामीणों ने कैनल में दोनों की खोजबीन शुरू कर दी़  रात्रि 11 बजे दौरान अरविंद कोहले का शव बरामद हुआ़  काफी रात होने से खोज मुहिम रोक दी गई़  गुरुवार की सुबह 6 बजे चेतन का भी शव बरामद हुआ. पुलगांव पुलिस ने घटना पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया़ घटना से परिसर में शोक की लहर फैली हुई है.

चेतन का था 12वीं का पर्चा

उल्लेखनीय है कि चेतन 12 वीं में अध्ययनरत था़  गुरुवार को पर्चा होने से उसने इसकी तैयारी कर रखी थी. परंतु नियति को कुछ और ही मंजूर था़ वह अत्यंत होनहार विद्यार्थी था़  पिता-पुत्र की मृत्यु से कोहले परिवार पर दु:खों का पहाड टूट पड़ा है.