MLA Chandrakant Bawankule

    Loading

    वर्धा. भाजपा विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार रहते किसानों के कृषिपम्प कनेक्शन कभी काटे नहीं गए़ उस समय 52 हजार करोड़ बकाया था. बावजूद इसके किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई़ वहीं वर्तमान महाविकास आघाड़ी सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है. इस समस्या पर कांग्रेस, राकां व शिवसेना के विधायकों ने आवाज उठानी चाहिए, लेकिन विधायक समीर कुणावार ने किसानों की समस्या पर आंदोलन शुरू किया़ यह वर्तमान सरकार के लिए शर्मनाक बात हैं. बावनकुले ने महात्मा गांधी प्रतिमा परिसर में विधायक समीर कुणावार के जारी श्रृंखला अनशन स्थल को शुक्रवार को भेंट दी. इस समय कृषिपम्पों के कनेक्शन काटने व सख्ती से बकाया बिल की वसूली रोकने की मांग की गई.

    विधायक कुणावार ने मांगा लिखित आश्वासन

    आंदोलन के पांचवें दिन प्रशासन से महावितरण के अधीक्षक अभियंता अशोक सावंत, जिला कृषि अधीक्षक अनिल इंगले ने अनशन मंडप को भेंट दी़ मौखिक आश्वासन देकर अनशन वापस लेने की अपील की गई़ विधायक कुणावार ने लिखित आश्वासन की मांग करते हुए उन्हें किसानों की समस्याओं से अवगत कराया.  

    पूर्व मंत्री ने राज्य सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

    दोपहर 3 बजे बावनकुले ने अनशन मंडप को भेंट देकर आघाड़ी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया़  इस प्रसंग पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील गफाट, अविनाश देव, किशोर दिघे, जिप गुटनेता नितिन मडावी, अतुल तराले, सभापति मृणाल माटे, वरुण पाठक सहित अन्य पदाधिकारी व बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.