CRIME
File Photo

    Loading

    वर्धा. एम्बुलेंस के लिए देर होने से मरीज के गुस्साए परिजनों ने उपस्थित स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट कर हंगामा मचाया़  उक्त मामला सोमवार को आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में सामने आया. वैद्यकीय कर्मचारी लक्ष्मीकांत अशोक देशमुख (28) सोमवार को अस्पताल में अपने कर्तव्य पर थे.

    इस दौरान गणेशपुर निवासी राजेश अलोडे अपने भाई भीमराव अलोड (37) को लेकर अस्पताल में पहुंचे़ मरीज ने जहर गटकने के कारण वैद्यकीय अधिकारी म्हात्रे सहित अशोक देशमुख, माधव मालवे ने मरीज पर इलाज शुरू कर दिया़  सक्शन मशीन के जरिए जहर बाहर निकालने की कोशिश की गई़  प्राथमिक इलाज के बाद वैद्यकीय अधिकारी म्हात्रे ने मरीज को अमरावती में रेफर करने की सलाह दी़  साथ ही 108 एम्बुलेंस से संपर्क भी किया गया.  

    एम्बुलेंस देरी पहुंचने से गालीगलौज 

    परंतु एम्बुलेंस पहुंचने में देरी होने के कारण मरीज के परिजन राजेश अलोडे ने गालीगलौज शुरू कर दी़  इतना ही नहीं तो लक्ष्मीकांत देशमुख का गला पकड़कर नाखून से नोच दिया़  काफी देर तक चले इस हंगामे से अस्पताल में खलबली मच गई थी़  बीचबचाव करने पहुंचे सुरक्षा रक्षक अंबादास आंबेकर से भी धक्कामुक्की की़  पश्चात धमकी देते हुए राजेश अलोडे वहां से निकल गए़  प्रकरण में आष्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.