murder
Representative Image (File Photo)

    Loading

    वर्धा. किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक ने व्यक्ति पर चाकू से कातिलाना हमला कर दिया़ इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ़ उक्त वारदात सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे आदिवासी कालोनी परिसर में सामने आते ही हड़कम्प मच गया़ जख्मी किशोर निधेकर (49) यह नालवाडी ग्रापं में बतौर सफाईकर्मी कार्यरत है.

    हमलावर युवक इंदिरानगर निवासी अनिकेत उर्फ आटो प्रकाश काले (25) बताया गया़ दोपहर के समय अनिकेत आदिवासी कालोनी परिसर में अपने मित्रों के साथ बैठा था़ उस समय किसी बात पर किशोर निधेकर के साथ उसका विवाद हुआ़ विवाद इसकदर बढ़ गया कि गुस्से में आकर अनिकेत ने चाकू से किशोर पर गंभीर वार कर दिये़ पेट में गहरे घाव लगने से किशोर नीचे गिर गया़ यह वारदात प्रकाश में आते ही परिसर में हड़कम्प मच गया.

    किशोर को गंभीर हालत में सेवाग्राम के अस्पताल में दाखिल करवाया गया़ सूचना मिलते ही रामनगर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जहां से हमलावर युवक को कब्जे में ले लिया़ अनिकेत उर्फ आटो यह कुछ ही महीनों पहले जेल से रिहा हुआ है़ उसके खिलाफ पुलिस में गंभीर मामले दर्ज बताये गये़ घटनास्थल परिसर में शराब की चोरी छुपे बिक्री होती है.

    परिणामवश यहां अपराधिक गतिविधियों से जुड़े युवक बैठे रहते है़ं आये दिन यहां फसाद होते रहते है़ं इस ओर पुलिस से गंभीरतापूर्वक ध्यान देने की मांग परिसर के नागरिक कर रहे है़ं प्रकरण में देर शाम तक रामनगर पुलिस की जांच चल रही थी.