तुलजापुर में महाराष्ट्र एक्स. का स्टॉपेज, ग्रामवासियों में ट्रेन के प्रथम आगमन पर जश्न

    Loading

    सिंदी रेलवे (सं.). तुलजापुर रेल स्थानक पर 37 वर्षों के बाद महाराष्ट्र गोंदिया- कोल्हापुर एक्सप्रेस का स्टॉपेज 29 मई से प्राप्त होने पर ट्रेन के प्रथम आगमन पर स्वागत किया गया. इस स्थानक से प्रतिदिन सैकड़ों छात्र-छात्राएं, नौकरीपेशा वर्ग प्रतिदिन वर्धा-नागपुर अप डाउन करते हैं. उन नगरवासियों के लिए यह मिली सौगात के लिए तुलजापुरवासियों ने सांसद रामदास तडस का अभिनंदन किया है.

    कृति समिति के सदस्य रामकिशोर सिंगनधुपे ने सांसद तडस से दूरभाष पर चर्चा कर ग्रामवासियों के जल्लोष में शामिल होने का न्यौता दिया था. जिस पर सांसद तडस ने जल्द ही तुलजापुर के गेट नं 100 पर फुट ओवरब्रिज के निर्माण के शुभारंभ पर आने की बात कहकर फुट ओवरब्रिज के निर्माण प्रक्रिया जल्द शुरू होने की जानकारी दी.

    ड्राइवर व स्टेशन अधीक्षक का स्वागत

    महाराष्ट्र एक्सप्रेस के प्रथम आगमन पर बड़ी संख्या में ग्रामवासियों ने रेलस्थानक पहुंचकर महाराष्ट्र एक्सप्रेस का पूजन कर रेल चालक तथा स्टेशन अधीक्षक मिलिंद आगलावे का शाल, श्रीफल देकर रामकिशोर सिंगनधुपे ने स्वागत किया. इस अवसर पर आरपीएफ के मीना, अखिलेश सिंह का स्वागत कर मिठाई बांटी. स्वागत अवसर पर अरूण गावंडे, रमेश सालवे, आशिष इझंनकर, वानखेडे गुरूजी, अरूण उरकांदे, सुनील जायस्वाल, सुनील मिश्रा, विजय पिसुर्डे, विजय भोमले, गणेश दुर्वे, योगेश खाडे, निखिल सिंगणधुपे, घुडे, लोहकरे प्रमुखता से उपस्थित थे.