Woman crime
प्रतीकात्मक तस्वीर

    वर्धा. आर्वी पुलिस थाना के अंतर्गत रिश्तों को तार-तार करनेवाला अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां खुद पति ने पत्नी से दूरी बनाते हुए पिता से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इन सभी बातों से आहत 27 वर्षीय विवाहिता ने आर्वी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की. जिसके तहत आर्वी पुलिस ने पीड़ित विवाहिता के पति सहित ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    मिली जानकारी के अनुसार आर्वी तहसील के नांदपुर निवासी 27 वर्षीय विवाहिता का वर्धा रोड पुलगांव हिंदुस्तान कॉलोनी निवासी युवक के साथ 22 नवम्बर 2020 को सहकार मंगल कार्यालय, आर्वी में विवाह हुआ. विवाह के बाद पीड़ित विवाहिता 29 नवम्बर 2020 को मुंबई स्थित विचुंबे पनवेल रामेश्वर हाउसिंग सोसाइटी के तीसरे माले पर रहती थी.

    परंतु विवाह के एक माह बाद भी दम्पति के बीच कोई भी संबंध नहीं थे. यहां तक कि विवाहिता से पति दूरी बनाए हुए था. इसी बात से विवाद होकर पति ने विवाहिता को 11 जनवरी 2021 को नागपुर भेज दिया. पीड़ित विवाहिता ने रिश्तेदारों को पति के बर्ताव की जानकारी दी. उन्होंने समझाकर फिर पनवेल भेज दिया.

    उक्त समय 29 जनवरी 2021 को विवाहिता के ससुर उनके साथ रहने गए. जिसके बाद पति ने विवाहिता को ससुर के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इस बात का विरोध करने पर पति व ससुर ने विवाहिता की पिटाई की. किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. इस घटना से आहत विवाहिता 21 जुलाई  को नांदपुर पहुंची. आखिरकार परिजनों को घटना की जानकारी देकर आर्वी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने आरोपी पति व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया.