Metal Parts

    Loading

    वर्धा/हिंगनघाट. 2 अप्रैल की रात्रि आकाश में कुछ अद्भुत नजारे लोगों को दिखाई दिए़ आग का गोला जमीन की ओर रफ्तार से आता दिखाई दिया़ इसके बाद जिले के समुद्रपुर तहसील में वाघेड़ा व धामनगांव परिसर में कुछ धातु के टुकड़े बरामद हुए़ वहीं देवली तहसील के सेलसुरा व दिघी बोपापुर में धमाके होकर आगजनी की घटना सामने आयी़ अब हिंगनघाट शहर में भी रॉकेट के कुछ पार्ट बरामद होने से हड़कम्प मच गया है़  परंतु इस संपूर्ण घटनाक्रम के बारे में प्रशासन अनभिज्ञ दिखाई दे रहा है.

    वरिष्ठस्तर पर जांच की मांग जोरों पर

    ज्ञात हो कि किसी देश के रॉकेट के पार्ट पृथ्वी के माहौल में आने की बात कही जा रही है़  उनके घर्षण से आग के गोले रफ्तार से जमीन पर गिरते हुए दिखाई दिए़ यह नजारा जिले के असंख्य नागरिकों ने देखा़ इसके वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए़ वाघेड़ा व धामनगांव में बरामद हुए धातु के टुकड़े पुलिस विभाग ने जब्त कर लिए है़ इसे लेकर नागरिकों में भारी संभ्रम व दहशत का माहौल है़ अगर यह टुकडे मनुष्यबस्ती में गिरते तो बड़ी अनहोनी घटने की बात कही गई. परंतु सौभाग्यवश जिले में कोई अनुचित घटना नहीं घटी़  वरिष्ठस्तर पर इसके जांच की मांग भी जोर पकड़ती जा रही है.

    सैटेलाइट के अवशेष बताए जा रहे

    इस बीच 4 अप्रैल की शाम 5.30 बजे हिंगनघाट के स्वामी विवेकानंद वार्ड में शंकर मोरे के मकान के पिछले हिस्से में सैटेलाइट के कुछ पार्ट दिखाई दिए़ यह बात उनकी पत्नी के ध्यान में आते ही परिसर में खलबली मच गई़  सूचना मिलते ही हिंगनघाट पुलिस मौके पर पहुंची़  इसकी सूचना उपविभागीय अधिकारी को भी दी गई़  पुलिस ने उपरोक्त पार्ट कब्जे में लेने की जानकारी है़  इस गंभीर घटना के बाद भी जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है़  इस संबंध में जानकारी स्पष्ट करने की मांग नागरिक कर रहे है़.