bjp
File Photo

    Loading

    वर्धा. भाजपा की बैठक में विधायक व एक पूर्व पार्षद की बीच तीखी नोंकझोंक हुई. इससे बैठक में परिस्थिति आपे के बाहर होती देख कुछ नेताओं ने मध्यस्थता की, जिससे वातावरण शांत हो गया. इस बीच इस घटना के कारण विधायक बैठक छोड़कर निकल गये. शुक्रवार को शहर के अनेकांत स्वाध्याय मंदिर में भाजपा की बैठक ली गई. बैठक के लिये पूर्व विदर्भ के महत्वपूर्ण नेताओं के साथ सांसद रामदास तड़स समेत जिले के विधायक उपस्थित थे. कार्यकर्ताओं के साथ शुरू चर्चा के दौरान वर्धा के युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष तथा पूर्व पार्षद ने विधान परिषद सदस्य से तीखे प्रश्न पूछे, जिससे परिस्थिति बिगड़ने लगी. 

    एकदूसरे पर दोषारोपण से बिगड़ा माहौल 

    देवली मार्ग पर स्थित एक प्रभाग के विकास कामों के भूमिपूजन का कार्यक्रम पूर्व पार्षद व विधायक के विवाद का कारण बनने की जानकारी है. एक समुदाय के लोगों को कार्यक्रम में बुलाने के कारण विधायक नाराज हुए थे. वह बात पूर्व पार्षद को रास नहीं आने के कारण उसने इस बात को लेकर बैठक में विधायक को आड़े हाथ लिया. एकदूसरे पर दोषारोपण करने के कारण बैठक में वातावरण बिगड़ गया. विवाद और गहराते देख अन्य नेताओं ने पूर्व पार्षद को समझाइश दी और उसे बाहर लेकर गये. इस घटनाक्रम के बाद विधायक ने भी बैठक से बाहर जाकर नागपुर रवाना हो गए. 

    भाजपा नेताओं ने प्रकरण पर साधी चुप्पी

    बैठक में विधायक पर भड़ास निकालने की घटना होने के बावजूद भी स्थानीय भाजपा नेताओं ने पूरे घटनाक्रम पर चुप्पी साधी है. घटित घटना की जानकारी सभागार के बाहर नहीं जाने के देने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिये गये. परिणामवश पार्टी की साख बचाने कार्यकर्ताओं ने मौन धारण किया.