MVA Seat Sharing
महाविकास अघाड़ी (डिजाइन फोटो)

Loading

वर्धा. लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां शुरू हुई है. भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है. परंतु महाविकास आघाड़ी के प्रत्याशी को लेकर रहस्य अभी भी बरकरार है. होली के बाद प्रचार कार्य को गति मिलेगी.

वर्धा लोकसभा में कांग्रेस व भाजपा के बीच सीधा मुकाबला होता है. बीते दो लोकसभा चुनाव में भाजपा के रामदास तडस भारी वोटों से विजयी हुए है. इस बार पार्टी ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें फिर मौका दिया है. तडस की टिकट फायनल होने के कारण उन्होंने अपना प्रचार आरंभ कर दिया है. वर्धा, हिंगनघाट व धामनगाव विधानसभा क्षेत्र के दौर में गत तीन दिनों से तड़स व्यस्त है. दो दिनों पूर्व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने वर्धा में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर काम पर लगने के निर्देश दिये थे.

मविआ प्रत्याशी पर माथापच्ची कायम

भले ही भाजपा का प्रत्याशी फायनल हुआ है. किंतु महाविकास आघाड़ी के प्रत्याशी को लेकर सस्पेंन्स बरकारार है. आघाड़ी की और से अनेक नाम चर्चा में आ रहे हैं. शुरू में हर्षवर्धन देशमुख के बाद अमर काले व अब अनिल देशमुख का नाम जुड़ गया है. लेकिन कांग्रेस के पूर्व विधायक अमर काले मुंबई में  है. ऐसे में टिकट किसको फायनल होगी इस और सभी की निगाहें लगी है. होली का त्योहार होने के बाद भी मविआ का प्रत्याशी फायनल होगा़  इसके बाद भी प्रचार को गति मिलेगी. मात्र मतदाताओं का प्रचार इंतजार कायम है.