newborn baby
Representational Image

Loading

हिंगनघाट (सं). चंद्रपुर जिला अस्पताल से चोरी गए नवजात बालक को तलाशने में चंद्रपुर व हिंगनघाट पुलिस को सफलता मिली़ पुलिस ने महिला चोर को हिंगनघाट बस स्थानक से हिरासत में लेकर नवजात बालक को उसकी मां से मिला दिया.

उक्त वाकया मंगलवार को प्रकाश में आते ही शहर में खलबली मच गई़ मंगलवार की सुबह 6.30 बजे चंद्रपुर के जिला सामान्य अस्पताल से नवजात बालक की चोरी हुई़ शिकायत प्राप्त होते ही चंद्रपुर पुलिस ने जांच अभियान शुरू कर दिया.

सीसीटीवी खंगाले गए़ इसके आधार पर महिला आरोपी की शिनाख्त हुई़ उधर बेटा चोरी होने से वरोरा तहसील के मांढली निवासी मां मीना अंकित धात्रक व परिजन चिंता जता रहे थे़ चोर महिला जेबा सुभान शेख (26) यह हिंगनघाट के हनुमान वार्ड की होने की बात स्पष्ट हुई़ चंद्रपुर पुलिस की टीम तुरंत हिंगनघाट पहुंची़ हिंगनघाट पुलिस की मदद से महिला की खोजबिन शुरू कर दी.

उक्त महिला को हिंगनघाट बस स्थानक से हिरासत में लेकर उसके पास से बालक को कब्जे में लिया गया़ नवजात को तुरंत उपजिला अस्पताल हिंगनघाट में रखा गया़ सूचना मिलते ही नवजात की मां व परिजन अस्पताल में पहुंचे़ बेटे के मिलते ही मां व परिजनों ने पुलिस के आभार माने़ आरोपी महिला को चंद्रपुर पुलिस साथ ले गए.